hello army's I am payal ,a BTS fan girl ๐๐l love all the BTS members but jungkook is my everything because he is my bies ๐คซ๐ซฃ๐โจ my second channel youtube.com/@misspayaljungkookii245?si=AXxsT0eK7Iyโฆ
payal voice over BTS
Finally jungkook live aa geya jao jaldi se live join karo ๐ซฐ๐ฅณ๐ฅณ๐ฅณ #jungkook #post
1 hour ago | [YT] | 8
View 0 replies
Ek notification ke liye subha se beithi hu ๐ญ#bts #jungkook #post #birthdaylive
8 hours ago | [YT] | 32
View 3 replies
Humne kar dikhaya army's jungkook 4th no se 1st no par aa chuka hai ๐ iam so happy ๐๐ฅณ๐ฅณ#bts #jeonjungkook #post
2 days ago | [YT] | 59
View 9 replies
Happy independence day army's ๐ฎ๐ณ๐ฎ๐ณ๐ฎ๐ณ
2 weeks ago | [YT] | 1,749
Me kis type ka video banau ๐ค #bts #btseditgirlpayal #post
2 weeks ago | [YT] | 30
Grammy ne BTS ka butter or dynamite performance delete kardiya unke youtube channel se jo ki unka most viewed video tha๐ Samaj reho ho na army's Jealousy on its peak Meri to hasi hi nehi ruk RahiHaaaa๐๐๐๐๐ #post #grammy #btseditgirlpayal
1 month ago | [YT] | 112
View 1 reply
BTS ka new massage "Humne is saal Grammy Awards ke liye apna music submit na karne ka faisla kiya hai.Hum chahte hain ki hamara music kisi region ya language ki wajah se nahi, balki sirf music ke roop me suna aur pyaar kiya jaye.Hamesha hamare saath rehne wale ARMY aur sabhi logon ka dil se dhanyavaad." Eska matlab BTS is sal grammy awards ke kisi vo catagory me nominat nehi honge aur a faisala unhone khud liya hai #bts #post
1 month ago | [YT] | 205
View 2 replies
A konsi jagah hai kon bata sakta hai? ๐ค๐ฅฐ #btseditgirlpayal
1 month ago | [YT] | 30
Hello army's me thik se video upload nehi de pa rehi hu kiuki me 3 - 4 din ke liye ghumne ayi hu so pls koi unsubscribe mat karna ๐๐ฅฒ#bts #btseditgirlpayal #post
1 month ago (edited) | [YT] | 110
Agar aap India se dekh rahe hain, to FIFA World Cup 2026 Final or BTS halftime show performance live yahan dekh sakte hain:ZEE5 (live streaming, subscription ke saath) Unite8 Sports SD/HD (TV channel) DD Sports (DD Free Dish users ke liye)
1 month ago | [YT] | 33
Load more
payal voice over BTS
Finally jungkook live aa geya jao jaldi se live join karo ๐ซฐ๐ฅณ๐ฅณ๐ฅณ
#jungkook #post
1 hour ago | [YT] | 8
View 0 replies
payal voice over BTS
Ek notification ke liye subha se beithi hu ๐ญ
#bts #jungkook #post #birthdaylive
8 hours ago | [YT] | 32
View 3 replies
payal voice over BTS
Humne kar dikhaya army's jungkook 4th no se 1st no par aa chuka hai ๐ iam so happy ๐๐ฅณ๐ฅณ
#bts #jeonjungkook #post
2 days ago | [YT] | 59
View 9 replies
payal voice over BTS
Happy independence day army's ๐ฎ๐ณ๐ฎ๐ณ๐ฎ๐ณ
2 weeks ago | [YT] | 1,749
View 9 replies
payal voice over BTS
Me kis type ka video banau ๐ค
#bts #btseditgirlpayal #post
2 weeks ago | [YT] | 30
View 0 replies
payal voice over BTS
Grammy ne BTS ka butter or dynamite performance delete kardiya unke youtube channel se jo ki unka most viewed video tha๐
Samaj reho ho na army's
Jealousy on its peak
Meri to hasi hi nehi ruk Rahi
Haaaa๐๐๐๐๐
#post #grammy #btseditgirlpayal
1 month ago | [YT] | 112
View 1 reply
payal voice over BTS
BTS ka new massage
"Humne is saal Grammy Awards ke liye apna music submit na karne ka faisla kiya hai.
Hum chahte hain ki hamara music kisi region ya language ki wajah se nahi, balki sirf music ke roop me suna aur pyaar kiya jaye.
Hamesha hamare saath rehne wale ARMY aur sabhi logon ka dil se dhanyavaad."
Eska matlab BTS is sal grammy awards ke kisi vo catagory me nominat nehi honge aur a faisala unhone khud liya hai
#bts #post
1 month ago | [YT] | 205
View 2 replies
payal voice over BTS
A konsi jagah hai kon bata sakta hai? ๐ค๐ฅฐ
#btseditgirlpayal
1 month ago | [YT] | 30
View 9 replies
payal voice over BTS
Hello army's me thik se video upload nehi de pa rehi hu kiuki me 3 - 4 din ke liye ghumne ayi hu so pls koi unsubscribe mat karna ๐๐ฅฒ
#bts #btseditgirlpayal #post
1 month ago (edited) | [YT] | 110
View 2 replies
payal voice over BTS
Agar aap India se dekh rahe hain, to FIFA World Cup 2026 Final or BTS halftime show performance live yahan dekh sakte hain:
ZEE5 (live streaming, subscription ke saath)
Unite8 Sports SD/HD (TV channel)
DD Sports (DD Free Dish users ke liye)
1 month ago | [YT] | 33
View 0 replies
Load more