............Hello Gamers.............
My Pubg Lite I'd:- 71083621759
My Pubg Lite I'd Name:- GLT乡RAKESH气
INTRODUCTION :-
Myself Rakesh Kumar and Welcome to my
Youtube Channel ( GLT RAKESH ).......

My Instagram I'D :-
instagram.com/iitrakesh?utm_medium=copy_link
🌟✨🌟✨🌟✨🌟✨🌟✨🌟✨✨🌟✨🌟✨🌟✨🌟✨🌟✨

LOVE YOU ALL ITNA SAARA PYAAR KARNE KE LIYE.........


❤️❤️ About This Channel ❤️❤️
👉👉 Biggest Crate Opening
👉👉GamePlay Video
👉👉BC Giveaway
👉👉 Livestream Soon


__________________________________

❤️❤️ Thanks for Your Support ❤️❤️








GLT RAKESH

Bad Luck…Sirf Naam Ka game wapas aa raha hain Baaki Sab kuch too Bgmi wala hi rahega..so Very bad luck…
Wo Want #pubglite back …‪@BattlegroundsMobile_IN‬ ‪@kraftonindiaesports‬

2 weeks ago | [YT] | 27

GLT RAKESH

Har Har Mahadev Sabhi Ko
And Congratulations to All Lite Players…

2 weeks ago | [YT] | 10

GLT RAKESH

Very soon I will share my Details specially Phone number also...so that sabhi koi humse directt contact kar sake....now it's time bring Pubg mobile Lite back....In India #pubgmobileliteindia

2 years ago | [YT] | 185

GLT RAKESH

https://youtu.be/aNxqGntIcyA
https://youtu.be/aNxqGntIcyA
Hello Everyone Welcome Back Again....
Comeback is very important... too after long time...
video aa gaya hai.....so pahle wala pyaar dikhao....so that .....I will be back in form again.....

2 years ago (edited) | [YT] | 73

GLT RAKESH

Hello Everyone ..,A sweet good morning to all of you…
Now i have started BGMI also….
Bgmi id:- 5717525267
This is my bgmi id …send request and we all can play together…
Thank you love you all 🥰🥰❤️❤️❤️

2 years ago | [YT] | 210

GLT RAKESH

I am Back.......❤️❤️❤️

3 years ago | [YT] | 398

GLT RAKESH

...IMPORTANT NOTICE FOR ALL MY SUBSCRIBER...

Kal Hum Instagram verify wala...post daale sirf tum logo ka Dil ki baat jaane ke liye ...tum sab ko mere liye kya kya feeling hai....issi wajah se hum video nahi daal rahe hai.....yaha...

1:- Pubg Lite community mai....chote sooch wala log bhaut hai....ye too pata chal gaya...sooch badlo yaar....phir kuch karna....

2:- Kya bole Instagram blue tick verify paid hai ..ye baat sabko pata hai...phir bhi tum sab kya kya faltu comments kar rahe ho....Dusre ki khusi tumko Thora bhi nahi dikhta kya......Besaram sab....

3:- Tum sab ne Aaj humko itna hurt Kiya hai ki bhaut bura feel hua....waise hum Tum sab ke liye hi youtube par the...naki Paisa kamane ke liye YouTube par the......lekin tum sab ne aaisa harkat Kiya hai ki...tum sab se aab humko koi matlab nahi.....

4:- Muje pata hai mai kya hu...aur kya karta hu...tum sabko batane ki jarurat nahi hai...pahle aapne baate mai soocho...phir mere baare mai soochna.....

5:- last and Final...aab se Koi video nahi aayega....tum sab uske layak hi nahi ho...sirf dusro ko demotivate karne aata hai...aur kuch nahi .....

6:- Good Byy.....to all.....aab jaakar dekhte raho...dusre ka video......💔💔💔💔💔💔💔💔

3 years ago (edited) | [YT] | 609

GLT RAKESH

New video is here......❤️❤️🔥🔥🔥
Biggest creat opening in Pubg Mobile Lite History 🔥🔥🔥🔥
https://youtu.be/x32FMCoTSkA
https://youtu.be/x32FMCoTSkA
https://youtu.be/x32FMCoTSkA

3 years ago | [YT] | 1,197

GLT RAKESH

A very very Congratulations 🎉🎉🎉 to GLT GURU for a biggest set up of PC for Gaming In Pubg Lite
Community........🎉🎉🎉🎉🥳🥳🥳🥳🥳🥳🥳
Congratulations once again ‪@gltguruofficial‬

3 years ago | [YT] | 873