Welcome to Aaisha world Here, I’ll share updates about K-pop, especially BTS—daily updates, voting information, BTS news, and everything related to BTS.
🥇MAMA SUPER FAN Benefits🥇 * Voting rights to select the nominees for the MAMA AWARDS FANS’ CHOICE Category * MAMA SUPER FAN Special ID Card * Additional reward opportunities through missions
📌 Application Period August 27, 2026 (Thu) 12:00 ~ September 6, 2026 23:59 (Sun) | KST
Vote for #V daily 📆 AUG 1-16 Coogoong/Fancast 🔗open.fanca.io/?target=event%… MY1PICK 🔗fsn-app.my1pick.com/app/link/theme… Idolchamp 🔗promo-web.idolchamp.com/app_proxy.html… Mubeat 🔗mubeat.applink.info/frR5KHtHKj Muniverse Votes're combined. Top 5 go to Finals #TAEHYUNG
Pale hi boli thi mai fancast ka new updates aaya hai uss mei gd heart ka option hai Maine find karne ki ko si Kari but solution nahi Mila ab karungi kyu ab mai free hun
Guy's Nubia magazine ki voting fake hai ye bahut dino se chal raha hai maine direct research kiya tha iss per kafi log puch rahe the toh baad mei mai world most handsome karke search kari toh pata chala ye fake hai or ye baat meko meri ek army friend ne bataya tha call karke ki Aaisha tum mana kari thi isa voting ke liye or maine bdc mei bhi mana kiya tha hai na phir kal jo mai batati woh bas mistake hai choti si kabhi kabhi ho jata hai waise bhi sabko pata hai mai hamesha official wali voting hi karti hun or karwati hun toh don't take seriously. Maine video delete kiya hai raat mei hi maine mana kar diya tha saare broadcast per bhi boli thi toh ab koi nahi karega. Meko gussa bhi aa raha ye log fake website on karne hame confused kyu kartein hain. Bhakkk 😖
Half dubb kar liya hai maine lekin Or time lagega coz script likhna hota hai then dub karti hun voice effect laga padti hai 😭 but no worries kal aa jayegi ready rahna okiee
Aaisha
🥇MAMA SUPER FAN Benefits🥇
* Voting rights to select the nominees for the MAMA AWARDS FANS’ CHOICE Category
* MAMA SUPER FAN Special ID Card
* Additional reward opportunities through missions
📌 Application Period
August 27, 2026 (Thu) 12:00 ~ September 6, 2026 23:59 (Sun) | KST
📌 SUPER FAN Announcement Date
September 10, 2026 l.instagram.com/?u=http%3A%2F%2Fmnetplus.onelink.m…
4 days ago | [YT] | 131
View 10 replies
Aaisha
Guys meri first video meri second channel per hai delhi Or batao kaisa hai
👇👇😭https://youtu.be/xtIinh2m7bA?si=jM_uC...
1 week ago | [YT] | 136
View 5 replies
Aaisha
Army please go and vote.MTV VMAs is very necessary for BTS .
Here is the link 👇
vote.mtv.com/
1 week ago | [YT] | 226
View 17 replies
Aaisha
JMA SEMI-FINAL. Male Artiste of the Year
Vote for #V daily
📆 AUG 1-16
Coogoong/Fancast
🔗open.fanca.io/?target=event%…
MY1PICK
🔗fsn-app.my1pick.com/app/link/theme…
Idolchamp
🔗promo-web.idolchamp.com/app_proxy.html…
Mubeat
🔗mubeat.applink.info/frR5KHtHKj
Muniverse
Votes're combined. Top 5 go to Finals
#TAEHYUNG
Pale hi boli thi mai fancast ka new updates aaya hai uss mei gd heart ka option hai Maine find karne ki ko si Kari but solution nahi Mila ab karungi kyu ab mai free hun
1 month ago | [YT] | 201
View 10 replies
Aaisha
My vote is done already.
Now it's your turn Honey.
Here is the link 👇
Member's NORMAL Day Playlists, & there's option for vote too !!
RM: open.spotify.com/playlist/37i9d…
Jin: open.spotify.com/playlist/37i9d…
Suga: open.spotify.com/playlist/37i9d…
j-hope: open.spotify.com/playlist/37i9d…
Jimin: open.spotify.com/playlist/37i9d…
V: open.spotify.com/playlist/37i9d…
Jungkook: open.spotify.com/playlist/37i9d…
1 month ago | [YT] | 380
View 48 replies
Aaisha
Guy's Nubia magazine ki voting fake hai ye bahut dino se chal raha hai maine direct research kiya tha iss per kafi log puch rahe the toh baad mei mai world most handsome karke search kari toh pata chala ye fake hai or ye baat meko meri ek army friend ne bataya tha call karke ki Aaisha tum mana kari thi isa voting ke liye or maine bdc mei bhi mana kiya tha hai na phir kal jo mai batati woh bas mistake hai choti si kabhi kabhi ho jata hai waise bhi sabko pata hai mai hamesha official wali voting hi karti hun or karwati hun toh don't take seriously. Maine video delete kiya hai raat mei hi maine mana kar diya tha saare broadcast per bhi boli thi toh ab koi nahi karega. Meko gussa bhi aa raha ye log fake website on karne hame confused kyu kartein hain. Bhakkk 😖
2 months ago | [YT] | 663
View 23 replies
Aaisha
I just hyped this awesome creator @shivi_ot7_army
2 months ago | [YT] | 179
View 4 replies
Aaisha
Hey Guy's Are you?
3 months ago | [YT] | 296
View 23 replies
Aaisha
Are ready for watching.
3 months ago | [YT] | 289
View 7 replies
Aaisha
Half dubb kar liya hai maine lekin Or time lagega coz script likhna hota hai then dub karti hun voice effect laga padti hai 😭 but no worries kal aa jayegi ready rahna okiee
3 months ago | [YT] | 206
View 6 replies
Load more