Hello friends, हमारे चैनल पर आपको राजस्थान gk और bank,ssc आदि exams के लिये english के videos मिलेंगे। आशा करता हूँ आपको हमारा प्रयास पसंद आयेगा। please support us, Thanks ✒️✒️


Bhawani Classes

सभी CCBs के DV का अलग अलग scene है कोई first call के बाद 15 दिन का time दे कुछ 30 दिन का दे...जुलाई first week से DV start हो जाएंगे

1 year ago | [YT] | 12

Bhawani Classes

11.15 live

1 year ago | [YT] | 6

Bhawani Classes

Cooperative Bank का Application form खो गया या नहीं निकाला तो कोई दिक्कत नहीं DV के time वहीं मिल जाएगा...आज रात लाइव 9 से 10 के बीच लाइव...सवाल जवाब

1 year ago | [YT] | 12

Bhawani Classes

जिनका Selection हुआ उनको बधाई!! जिनका नहीं हुआ निराश नहीं हो better luck for next time...आप हो सकता है बेहतर deserve करते हो...सभी के marks उम्मीद से कम आए हैं...cut off अंदाज़े से ऊपर गई..Thanks ...live 11 pm❣️❣️🙏

1 year ago | [YT] | 22

Bhawani Classes

Result Declared

1 year ago | [YT] | 13

Bhawani Classes

अभी higher authority से बात हुई ricem...result 4/5 दिनों का कह रहे हैं...बोल रहे हैं जून से ऊपर नहीं जाएगा..."IBPS ने handover नहीं किया आने के बाद हम क्यूँ रोकेंगे" ऐसा उन्होंने बोला..

1 year ago | [YT] | 45

Bhawani Classes

जय श्री श्याम ❣️🙏

1 year ago | [YT] | 38

Bhawani Classes

जब तक किसी Exam का result नहीं आता है मन मे अनिश्चितता, tension बनी रहती है...लेकिन result आपके और हमारे हाथ नहीं है...tension करने से जल्दी या negative का positive आने से रहा...तो खुश रहिए चिंता नहीं कीजिए...जीवन मे कोई परिणाम हमारे हाथ नहीं होता.. कर्म ही केवल हाथ मे है ❣️👍

1 year ago | [YT] | 41