👉🏿Guys Lets Complete 100K YouTube Family 🥰
👉🏿Daily Live Stream at 9:00Pm To 12:30Am🎉
👉🏿Very Very underrated small youtuber 🥺
👉🏿If you want to appreciate my hard work, do like and subscribe the channel😋
👉🏿This is daily routine i follow all the time give below. 😎
👉🏿Eat🍗🍔🍺
👉🏿Edit📱
👉🏿Sleep🕛
👉🏿Repeat 🔁
👉🏿BGMI Live Streamer, funny video creator😆, Trolling and funny montages 😀 and sometimes I upload intense gameplays too😱.
👉🏿BGMI Id: 5316600797🙄
👉🏿Iam an iPad player, use 6 fingers with gyro.
👉🏿I am playing Pubg Since season 2😘
👉🏿I have never played pubg on Emulators 🤔🤔
#Stay Healthy #Stay Strong #Jai Hind
Kalua Gaming
Notice ❤️
Guys, we won’t be able to do the live stream today because our SSD hard drive has stopped working. We just wanted to inform you in advance, so please don’t worry or get upset.
And yes, please go to sleep early tonight. We haven’t been getting enough sleep for the past few days. 😴❤️
We’ll meet again tomorrow. Until then, take care of yourselves, stay alert, and stay safe.
Jai Hind Jai Bharat
1 week ago | [YT] | 28
View 19 replies
Kalua Gaming
It is to inform all family members that parso yaani 20 May 2026 ko new version 4.4 bgmi update aata h lekin ios me glitch tha. Download hojata tha par install nahi hota tha or har kisi ne alag suggestion dia koi bola apple id new banao, region change karo, vpn laga ke download karo, ios verison update mat karo, Dusre device me login karke dekho etc.
To in sabke chalte theek raat 1 baje ke aspas update hogaya humne khel bhi liya stream off kardi sab normal tha lekin subha jab further ingame updates ke liye id login ki to krafton suspecious activity me id dalke 1 month ka ban dedeta ha.
To humko do reason lag rahe h jo aplog mat karna wrna id ke L lag sakte hai
1. frequent login and logout mat karna mutliple devices me
2. Server cheaters jab match me aye to offline gundey mat marne jana
Lagatar hamare match me same day teen bar sever cheater aya hmne max 42 kills kiye and server cheater ko bhi mara tha..to dono reason ho sakte hain humne uper jo mention kiye hain.
note: id hamari offline ban hui hai 1-month (21 june 2026) ke liye so hm jhut bhi bol sakte the ki id hack hogayi h to mail id unlink krne ke liye ban kardi hacker ne hamari id lekin hmne jo sach h wo bola kyuki hmko Allah k saamne pesh hona h ek na ek din.
Dono videos ka link de rahe hain check it out: -
youtube.com/shorts/wmoch2Zb2Jw
youtube.com/live/NAcrnRUZ2Zk
3 months ago | [YT] | 9
View 4 replies
Kalua Gaming
Guys maafi chahunga main do din se youtube pe theek se kaam nahi kar paa raha maine aapse ek baat chupaayi h uske liye sorry, mere beta NICU me admit birth ke do dino ke baad se lekin ghabraane wali koi baat nahi hai sab cheez normal hai beta bas photo therapy ke liye NICU me h last 3 days se matlab aaj 22 dec teesra din chal raha h to aaj discharge hone ke chances hai so sablog pray karna achchi health ke liye or aaj se youtube pr consistent rahunga..
Dher saara pyar love you all
8 months ago | [YT] | 107
View 36 replies
Kalua Gaming
Guys Jaise ki maine kal ki live stream me bataya tha iam blessed with baby boy and request u all to suggest me a name for him..
we will pick one among best 5 names and announce it next live stream.
दोस्तों, जैसे मैंने कल की लाइव स्ट्रीम में बताया था कि मुझे बेटा हुआ है और आप सभी से उसके लिए एक नाम सुझाने का अनुरोध है। हम पाँच सबसे अच्छे नामों में से एक चुनेंगे और अगली लाइव स्ट्रीम में उसकी घोषणा करेंगे।
Dua me yaad rakhna...
8 months ago | [YT] | 38
View 60 replies
Kalua Gaming
Aaj members only livestream ha youtube ki taraf se mail aya tha isliye aajao sab
https://www.youtube.com/watch?v=4OCU5...
11 months ago | [YT] | 22
View 9 replies
Kalua Gaming
Aaj live stream nahi hogi..
Bachche ke tabiyat kharab hai to usi me laga hua hu..
Aaj jaldi time se sojana..
Dher sara pyar ♥️
1 year ago | [YT] | 45
View 19 replies
Kalua Gaming
Mujhe Reset nahi karta tha lekin chalo sab cheezo ko bhulakar ek nai suruwat karte hai..
Kal jo bhi hua uske liye mujhe apne kiye par pachtawa hai..
Meri intention kisi ko dukh takleef pohchane ki nahi hai..
fir bhi maine dil he dukhaya hai and uske liye sorry..
i wish sab pehle jaise rahe khush rahe next time se aisa kuch bhi karne se pehle sabse suggestion lunga yahi par🥰
1 year ago | [YT] | 27
View 10 replies
Kalua Gaming
It is to inform all the girls and boys that Motherboard kharab ho gaya hai pc ka kal delhi jaunga pc theek karwane isliye aaj live stream nahi hogi sorry aaj sab jaldi sojana good night ♥️🥺
Mera khud mann nahi lagega aaj 🥲
1 year ago | [YT] | 49
View 29 replies
Kalua Gaming
Guys i love you soo soo much..Pichle ek week se me boht pareshaan hoon main bohut nervous feel kar raha hoon kyuki kabhi maine itne saare logo se is trha se kabhi baat nahi ki..
meri zindagi me akela rehna pasand karta tha mere school college me bhi sirf 3 dost the..
lekin yaha aakar kafi friends bangaye hain or jab watching 1k ki aati hai log mujhe live dekhte hain main nervous hojata hoon or achcha perform nahi kar paa raha gaming me..
Main kaise is nervousness ko door karu mujhe kuch samajh nahi aa raha hai..main is wajah se theek se nahi khel paa raha 😭😭😭😭😭😭😭😭
2 years ago | [YT] | 77
View 13 replies
Kalua Gaming
Guys Aj or Kal stream nahi hopayegi..
Abhi 2 din pehle pc theek karwaya tha 5800Rs ka SMPS dalwaya tha..
Ab koi new problem create hogayi PC on nahi ho raha..
By luck kal tuesday hai hamare yaha Tuesday market off rehti hai..
Love you guys yaha tak support karne ke liye mujh noob ko yaha tk pohchaane ke liye..
Sabhi ka dil se shukriya..
Aj or kal ko chhorke parso milenge 😭😭😭
2 years ago | [YT] | 51
View 10 replies
Load more