Toh agar doston ki manu then, First 6 months ki salary party ke liye reserve !! рдИ рджреБрдЦ рдЦрддреНрдо рдХрд╛рд╣реЗ рдирд╣реАрдВ рд╣реЛрддрд╛ рдмреЗ ЁЯШотАНЁЯТи
Next Vlog mein apko dekh ke lag sakta ki mera saara bachpan bahar aa gya hai. Apko yaad hoga jab bachpan mein hamare koi favorite guest ghar aa jaate the toh hum kitne excited ho jaate the. Bas similar type ki feeling thi.
Kuch log post karte hain "My mother is the best in the world." I feel mothers don't need any competition. Unko koi Tier 1, Tier 2 ya Tier 3 dene ki zrurat nhi hai. Just Love & Respect your mother throughout your life. And make sure she is proud of you.тЭд Happy Mother's Day
If you feel obsessed with watching my vlogs, please try to avoid them at least till your exams. "Mai aapke saare vlogs dekhta/dekhti hu" ye sun kar jitna acha lgta hai, usse khi zyada bura ye sunke lgta hai ki "Aapke vlogs se distraction hota hai". Mai vlogs bnana bnd nhi kr skta because this is what I love. But jo mauka aapko mila hai wo sayad fir na mile. Isliye ek percent ka bhi aapka distraction mere liye ek tarah ka paap hai. ЁЯЩП
Weeshal Koint
Welcome Guys to this new version of mine !! Connect ho jaana. Bohot maza aane wala hai aur kafi kuch seekhne ko bhi milega.
1 month ago | [YT] | 7
View 0 replies
Weeshal Koint
Toh agar doston ki manu then,
First 6 months ki salary party ke liye reserve !!
рдИ рджреБрдЦ рдЦрддреНрдо рдХрд╛рд╣реЗ рдирд╣реАрдВ рд╣реЛрддрд╛ рдмреЗ ЁЯШотАНЁЯТи
4 years ago | [YT] | 288
View 14 replies
Weeshal Koint
Next Vlog mein apko dekh ke lag sakta ki mera saara bachpan bahar aa gya hai.
Apko yaad hoga jab bachpan mein hamare koi favorite guest ghar aa jaate the toh hum kitne excited ho jaate the. Bas similar type ki feeling thi.
4 years ago | [YT] | 335
View 7 replies
Weeshal Koint
Kuch log post karte hain "My mother is the best in the world."
I feel mothers don't need any competition. Unko koi Tier 1, Tier 2 ya Tier 3 dene ki zrurat nhi hai.
Just Love & Respect your mother throughout your life. And make sure she is proud of you.тЭд
Happy Mother's Day
4 years ago (edited) | [YT] | 817
View 21 replies
Weeshal Koint
рдЕрднреА рдХреЛ рдЕрд╕рд▓реА рдордВрдЬрд┐рд▓ рдкрд╛рдирд╛ рдмрд╛рдХреА рд╣реИ,
рдЕрднреА рддреЛ рдЗрд░рд╛рджреЛрдВ рдХрд╛ рдЗрдореНрддрд┐рд╣рд╛рди рдмрд╛рдХреА рд╣реИ,
рдЕрднреА рддреЛ рддреЛрд▓реА рд╣реИ рдореБрдЯреНрдареА рднрд░ рдЬрдореАрди,
рдЕрднреА рддреЛрд▓рдирд╛ рдЖрд╕рдорд╛рди рдмрд╛рдХреА рд╣реИ |
4 years ago | [YT] | 741
View 16 replies
Weeshal Koint
Link - https://youtu.be/NEjc8Yw1heU
This video features my mother, father, grandmother, Fuaji & Bhaiya ЁЯЩВ
4 years ago | [YT] | 626
View 23 replies
Weeshal Koint
Jab kisi ke msg ki besabri se intezaar ho but uska msg aaye nhi then what will you do?
4 years ago | [YT] | 41
View 14 replies
Weeshal Koint
New Vlog aa gya hai ЁЯдЮ
Kafi din baad ЁЯШГ
4 years ago | [YT] | 73
View 4 replies
Weeshal Koint
If you feel obsessed with watching my vlogs, please try to avoid them at least till your exams.
"Mai aapke saare vlogs dekhta/dekhti hu" ye sun kar jitna acha lgta hai, usse khi zyada bura ye sunke lgta hai ki "Aapke vlogs se distraction hota hai".
Mai vlogs bnana bnd nhi kr skta because this is what I love. But jo mauka aapko mila hai wo sayad fir na mile. Isliye ek percent ka bhi aapka distraction mere liye ek tarah ka paap hai.
ЁЯЩП
4 years ago (edited) | [YT] | 116
View 6 replies
Weeshal Koint
Fan chalane ka time aa gya hai ab.
Problem ye hai ki fan itna awaaz karta hai ki koi video dekhne ke liye bhi earphone lgana compulsory hai. ЁЯШЯ
4 years ago (edited) | [YT] | 103
View 3 replies
Load more