On this channel, you will get updates about ways to earn money and things like that ЁЯШ╢

Email Me - teamweeshal@gmail.com


Weeshal Koint

Welcome Guys to this new version of mine !! Connect ho jaana. Bohot maza aane wala hai aur kafi kuch seekhne ko bhi milega.

1 month ago | [YT] | 7

Weeshal Koint

Toh agar doston ki manu then,
First 6 months ki salary party ke liye reserve !!
рдИ рджреБрдЦ рдЦрддреНрдо рдХрд╛рд╣реЗ рдирд╣реАрдВ рд╣реЛрддрд╛ рдмреЗ ЁЯШотАНЁЯТи

4 years ago | [YT] | 288

Weeshal Koint

Next Vlog mein apko dekh ke lag sakta ki mera saara bachpan bahar aa gya hai.
Apko yaad hoga jab bachpan mein hamare koi favorite guest ghar aa jaate the toh hum kitne excited ho jaate the. Bas similar type ki feeling thi.

4 years ago | [YT] | 335

Weeshal Koint

Kuch log post karte hain "My mother is the best in the world."
I feel mothers don't need any competition. Unko koi Tier 1, Tier 2 ya Tier 3 dene ki zrurat nhi hai.
Just Love & Respect your mother throughout your life. And make sure she is proud of you.тЭд
Happy Mother's Day

4 years ago (edited) | [YT] | 817

Weeshal Koint

рдЕрднреА рдХреЛ рдЕрд╕рд▓реА рдордВрдЬрд┐рд▓ рдкрд╛рдирд╛ рдмрд╛рдХреА рд╣реИ,
рдЕрднреА рддреЛ рдЗрд░рд╛рджреЛрдВ рдХрд╛ рдЗрдореНрддрд┐рд╣рд╛рди рдмрд╛рдХреА рд╣реИ,
рдЕрднреА рддреЛ рддреЛрд▓реА рд╣реИ рдореБрдЯреНрдареА рднрд░ рдЬрдореАрди,
рдЕрднреА рддреЛрд▓рдирд╛ рдЖрд╕рдорд╛рди рдмрд╛рдХреА рд╣реИ |

4 years ago | [YT] | 741

Weeshal Koint

Link - https://youtu.be/NEjc8Yw1heU
This video features my mother, father, grandmother, Fuaji & Bhaiya ЁЯЩВ

4 years ago | [YT] | 626

Weeshal Koint

Jab kisi ke msg ki besabri se intezaar ho but uska msg aaye nhi then what will you do?

4 years ago | [YT] | 41

Weeshal Koint

New Vlog aa gya hai ЁЯдЮ
Kafi din baad ЁЯШГ

4 years ago | [YT] | 73

Weeshal Koint

If you feel obsessed with watching my vlogs, please try to avoid them at least till your exams.
"Mai aapke saare vlogs dekhta/dekhti hu" ye sun kar jitna acha lgta hai, usse khi zyada bura ye sunke lgta hai ki "Aapke vlogs se distraction hota hai".
Mai vlogs bnana bnd nhi kr skta because this is what I love. But jo mauka aapko mila hai wo sayad fir na mile. Isliye ek percent ka bhi aapka distraction mere liye ek tarah ka paap hai.
ЁЯЩП

4 years ago (edited) | [YT] | 116

Weeshal Koint

Fan chalane ka time aa gya hai ab.
Problem ye hai ki fan itna awaaz karta hai ki koi video dekhne ke liye bhi earphone lgana compulsory hai. ЁЯШЯ

4 years ago (edited) | [YT] | 103