Aaj 12:00 baje k liye kitne log excited hai ⁉️⁉️ Or Ek question pucha h us vlog me uske liye yaad se bataiyega so that gift inpartially genuine insaan ko mile ❤️❤️
Maine recently Student Protest ko leke ek video upload ki jisme mera opinion tha ki education ka issue h education system ka failure h un topic par baat honi chahiye bas jisme mujhe abuse kiya jaa raha tha bahut galat bola ja raha tha so i deleted that post i m not posting anything regarding that kyuki maine iss education system k failure k karan bahut saal waste kar diye abhi maine apna career kahi start kiya h to please support kar sakte h to please kijiye otherwise me kisi government kisi political party ko support nahi karti jisko lekar yaha mujhe galat bola jaa raha h
Aap sabse request h jo mujhse baat karna chahte h or thoda sa hasi khushi wala time nikalna chahte h thodi positive baate kar lenge padhai se thoda sa time nikal lijiyega ❤️❤️🙏to me kal aaungi live @TriptiRathoreKitchen TriptiRathoreKitchen channel par jitne log connect karna chahe kar sakte h me wait karungi or ha sham 3:00pm taki sab free rahe to yaad se join kar lijiyega 🫶🫶
Yeah recipie high protein rich h bahut easy or tasty h ek baar ise jarur try kijiyega yeh hair growth weight gain ke liye best source h or healthy or delicious dish jo aapke baccho or aapke liye best h
Ek baar jarur try kijiyega or bataiyega kaisi laga
I hope aap sab badhiya honge khush honge parso maine ek post daali thi aap sab se puch a tha ki vlog konse time par upload karu jab aap sab free ho or dekh paye
To jadatar comment Afternoon k the isliye ab se jab bhi long video aayega wo 12:15 PM par aayega
Aapse sirf itni si request h please jab bhi aap video dekhe use likhe or chahe ek ❤️hi bheje ek comment kar diya kare mujhe bhi khushi hogi ❤️❤️
Thankyou mujhe har din itna pyar or support dene k liye ….
Bina bole mujhe aap itna pyaar dete h sabke liye dil se dhanyawad..❤️🌸
Maine ek channel or banaya h kyuki me jab food recipie daalti hu to mere baki blogs k beech me hoti h fir bahut se friends puchte h ki recipie share nahi ki ..
To uske liye ki sirf us channel par jab bhi me koi recipe upload karungi aapko kuch banane ki iccha ho to dekh lijiyega
Tripti Rathore
Khammaghani sa 🫶🙏
As i promised ki maine sunday ko live aana h to me aapse request kar rahi hu sham ko aaj 4 baje live join kijiyega🫶🙏
1 month ago | [YT] | 1,014
View 29 replies
Tripti Rathore
Khammaghanisa ❤️🙏
Aaj 12:00 baje k liye kitne log excited hai ⁉️⁉️
Or Ek question pucha h us vlog me uske liye yaad se bataiyega so that gift inpartially genuine insaan ko mile ❤️❤️
1 month ago (edited) | [YT] | 734
View 32 replies
Tripti Rathore
Khammaghani sa 🙏❤️
Maine recently Student Protest ko leke ek video upload ki jisme mera opinion tha ki education ka issue h education system ka failure h un topic par baat honi chahiye bas jisme mujhe abuse kiya jaa raha tha bahut galat bola ja raha tha so i deleted that post i m not posting anything regarding that kyuki maine iss education system k failure k karan bahut saal waste kar diye abhi maine apna career kahi start kiya h to please support kar sakte h to please kijiye otherwise me kisi government kisi political party ko support nahi karti jisko lekar yaha mujhe galat bola jaa raha h
1 month ago | [YT] | 662
View 34 replies
Tripti Rathore
Khammghani sa 🙏❤️
Aap sabse request h jo mujhse baat karna chahte h or thoda sa hasi khushi wala time nikalna chahte h thodi positive baate kar lenge padhai se thoda sa time nikal lijiyega ❤️❤️🙏to me kal aaungi live @TriptiRathoreKitchen TriptiRathoreKitchen channel par jitne log connect karna chahe kar sakte h me wait karungi or ha sham 3:00pm taki sab free rahe to yaad se join kar lijiyega 🫶🫶
2 months ago | [YT] | 912
View 27 replies
Tripti Rathore
Khammaghanisa ❤️
Yeah recipie
Link
https://youtu.be/LjQPb8qwEYI?si=MrF1q...
Channel :TriptiRathoreKitchen
Yeah recipie high protein rich h bahut easy or tasty h ek baar ise jarur try kijiyega yeh hair growth weight gain ke liye best source h or healthy or delicious dish jo aapke baccho or aapke liye best h
Ek baar jarur try kijiyega or bataiyega kaisi laga
2 months ago | [YT] | 287
View 8 replies
Tripti Rathore
Khammaghani ❤️🌸
I hope aap sab badhiya honge khush honge parso maine ek post daali thi aap sab se puch a tha ki vlog konse time par upload karu jab aap sab free ho or dekh paye
To jadatar comment Afternoon k the isliye ab se jab bhi long video aayega wo 12:15 PM par aayega
Aapse sirf itni si request h please jab bhi aap video dekhe use likhe or chahe ek ❤️hi bheje ek comment kar diya kare mujhe bhi khushi hogi ❤️❤️
Thankyou and have a nice day
2 months ago (edited) | [YT] | 927
View 30 replies
Tripti Rathore
Khammaghani sa ❤️🙏🙏
Thankyou mujhe har din itna pyar or support dene k liye ….
Bina bole mujhe aap itna pyaar dete h sabke liye dil se dhanyawad..❤️🌸
Maine ek channel or banaya h kyuki me jab food recipie daalti hu to mere baki blogs k beech me hoti h fir bahut se friends puchte h ki recipie share nahi ki ..
To uske liye ki sirf us channel par jab bhi me koi recipe upload karungi aapko kuch banane ki iccha ho to dekh lijiyega
Yeah link h us channel ka
Link :
youtube.com/@triptirathorekitchen?si=6yH1SXTieK4kq…
Tripti Rathore Kitchen -channel ka naam mene rakha h …
Ho sake to usko bhi pyar dijiyega ❤️❤️
Thankyou 🌸❤️
2 months ago | [YT] | 934
View 15 replies
Tripti Rathore
Khammaghani sa 🙏❤️❤️
Kya aap mujhe ek aisa time suggest kar sakte h jab aap sab free ho or me apna vlog upload karu to aap dekh paaye ?
Subeh jaldi
Ya afternoon
Ya sham me
Aap please mujhe bataiyega ❤️🙏
2 months ago | [YT] | 1,098
View 27 replies
Tripti Rathore
Khammaghani sa 🙏
Aaj maine 4 baje live aana h to aap jo bhi koi interested ho join jarur kijiyega 🙏🙏
See you 🙏🙏
3 months ago | [YT] | 42
View 6 replies
Tripti Rathore
Khammaghani sa🙏❤️
Aap batao me konsa content daalu
4 months ago | [YT] | 38
View 8 replies
Load more