HELLO GUYS I AM HR-EDITZ AASHA KARTA HU AAOKO EDITZ ACCHI LAGE MAIN EK SAPNA LEKE AAYA HU LOGO KO MAIN PASAND AAOUN BAS...
1st goal 50 ✓ 🛐🤌🥹
2nd goal 100✓ 🔥❤️🩹
3rd goal 200
4th goal 500
ho gayega na ❤️🩹
ham aur bhi bahut si chize karenge just chill yaar majje karenge iss chennal pe enjoy entertain sab karenge hena masti on post section jo man karen wo post karo shoutout bhi milega voting bhi karnge aap logo ki ..
aur bhi kuch karana hai batana i replie all esa try karunga 💞
subscribe karnaa mat bhula 👍🤝
"Logo ke favourite cricketer ki edit banata hu... unki legacy... creative karta hu... moments yaad dilata hu."
HR-EDITZ
MOVE ON HI NAHI HO RAHA YAAR
DEPRESSION
MAIN DAAL DIYA HAI YE CHENNAL NE ( KYA KARUN 💔)
1 hour ago | [YT] | 3
View 2 replies
HR-EDITZ
BHAI KAL SOCH RAHA HU JALDI UPLOAD KARUN
12:00 PM
AABKI BAAR ROHIT SHARMA SE PRAHAR 😉
22 hours ago | [YT] | 7
View 9 replies
HR-EDITZ
Sorry guys aaj nahi aa pai kal pakka
Ready rehna 2:25pm 😉
3 days ago | [YT] | 8
View 17 replies
HR-EDITZ
REACH HAMESHA KI TARHE📉😭
BUT AA RAHA HU 28TH KO
AAPNI BANGER KE STAH 🗿
5 days ago | [YT] | 6
View 7 replies
HR-EDITZ
BHAI YAAR YEKIN NAHI HO RAHA 🥹
2 DAYS MAIN 100- 150 TYSM ITNA SUPPORT
YE LO MENTION BHI DE DETA HU
@Aesthetic_Abhishman14 @ROKO_1845_EDITX @ICTWorld.cricket_ERA_Editz @Pawaneditsxd @LuvXPrince77 @SmritiEdits2.0 @Shashu_editz33 @CrystalEditz-22 @Mace_editz-2 @PryashEditz @Cric_girl_Rimple @Tanmay Editx 18@Alilivegamer-76@Cricketloverajnandini_77
1 week ago (edited) | [YT] | 9
View 8 replies
HR-EDITZ
Ab Hoga Comeback 📈📈🔥❤️🩹
1 week ago | [YT] | 3
View 5 replies
HR-EDITZ
Youtube ko BADMOSHI dikhani padegi sale reach hi nahi de rahe bahar mil jao yt walo ☠️🔥📈
1 week ago (edited) | [YT] | 4
View 4 replies
HR-EDITZ
Again reach 📉
Kyu esa ho raha hai
1 week ago | [YT] | 5
View 3 replies
HR-EDITZ
We and our reach day by day - 📈📈
Ty ty so much guys for this support in downfall we did there best 🥹🫡🥳🥰
Love you all ❣️
1 week ago | [YT] | 4
View 1 reply
HR-EDITZ
YEE BHAILOG 100 SUBSCRIBERS COMPLETE KAR DIYE TYSM FOR ITNA SUPPORT
ACCHA YE LO PHIR TAGS
@Shashu_editz33 @Mace_editz-2 @PryashEditz @Tanmay Editx 18 @Alilivegamer-76 @ROKO_1845_EDITX @ICTWorld.cricket_ERA_Editz @Pawaneditsxd @LuvXPrince77 @SmritiEdits2.0 @CrystalEditz-22 @Cric_girl_Rimple
@Aesthetic_Abhishman14
TYSM TO ALL 💕💞
1 week ago (edited) | [YT] | 6
View 16 replies
Load more