HELLO GUYS I AM HR-EDITZ AASHA KARTA HU AAOKO EDITZ ACCHI LAGE MAIN EK SAPNA LEKE AAYA HU LOGO KO MAIN PASAND AAOUN BAS...

1st goal 50 ✓ 🛐🤌🥹
2nd goal 100✓ 🔥❤️‍🩹
3rd goal 200
4th goal 500
ho gayega na ❤️‍🩹

ham aur bhi bahut si chize karenge just chill yaar majje karenge iss chennal pe enjoy entertain sab karenge hena masti on post section jo man karen wo post karo shoutout bhi milega voting bhi karnge aap logo ki ..

aur bhi kuch karana hai batana i replie all esa try karunga 💞

subscribe karnaa mat bhula 👍🤝

"Logo ke favourite cricketer ki edit banata hu... unki legacy... creative karta hu... moments yaad dilata hu."


HR-EDITZ

MOVE ON HI NAHI HO RAHA YAAR

DEPRESSION
MAIN DAAL DIYA HAI YE CHENNAL NE ( KYA KARUN 💔)

1 hour ago | [YT] | 3

HR-EDITZ

BHAI KAL SOCH RAHA HU JALDI UPLOAD KARUN

12:00 PM

AABKI BAAR ROHIT SHARMA SE PRAHAR 😉

22 hours ago | [YT] | 7

HR-EDITZ

Sorry guys aaj nahi aa pai kal pakka
Ready rehna 2:25pm 😉

3 days ago | [YT] | 8

HR-EDITZ

REACH HAMESHA KI TARHE📉😭

BUT AA RAHA HU 28TH KO
AAPNI BANGER KE STAH 🗿

5 days ago | [YT] | 6

HR-EDITZ

BHAI YAAR YEKIN NAHI HO RAHA 🥹
2 DAYS MAIN 100- 150 TYSM ITNA SUPPORT

YE LO MENTION BHI DE DETA HU

‪@Aesthetic_Abhishman14‬​​ ‪@ROKO_1845_EDITX‬​​ ‪@ICTWorld.cricket_ERA_Editz‬​​ ‪@Pawaneditsxd‬​​ ‪@LuvXPrince77‬​​ ‪@SmritiEdits2.0‬​​ ‪@Shashu_editz33‬​​ ‪@CrystalEditz-22‬​​ ‪@Mace_editz-2‬​​ ‪@PryashEditz‬​​ ‪@Cric_girl_Rimple‬​​ @Tanmay Editx 18​​‪@Alilivegamer-76‬‪@Cricketloverajnandini_77‬

1 week ago (edited) | [YT] | 9

HR-EDITZ

Ab Hoga Comeback 📈📈🔥❤️‍🩹

1 week ago | [YT] | 3

HR-EDITZ

Youtube ko BADMOSHI dikhani padegi sale reach hi nahi de rahe bahar mil jao yt walo ☠️🔥📈

1 week ago (edited) | [YT] | 4

HR-EDITZ

Again reach 📉
Kyu esa ho raha hai

1 week ago | [YT] | 5

HR-EDITZ

We and our reach day by day - 📈📈

Ty ty so much guys for this support in downfall we did there best 🥹🫡🥳🥰

Love you all ❣️

1 week ago | [YT] | 4

HR-EDITZ

YEE BHAILOG 100 SUBSCRIBERS COMPLETE KAR DIYE TYSM FOR ITNA SUPPORT

ACCHA YE LO PHIR TAGS
‪@Shashu_editz33‬‪@Mace_editz-2‬‪@PryashEditz‬​ @Tanmay Editx 18​ ‪@Alilivegamer-76‬‪@ROKO_1845_EDITX‬‪@ICTWorld.cricket_ERA_Editz‬‪@Pawaneditsxd‬‪@LuvXPrince77‬‪@SmritiEdits2.0‬‪@CrystalEditz-22‬‪@Cric_girl_Rimple‬
‪@Aesthetic_Abhishman14‬
TYSM TO ALL 💕💞

1 week ago (edited) | [YT] | 6