Shubham naya hacker

ME KHUD EK BRAND HU
🔐 Shubham naya hacker 🔐
Indian Ethical Hacker & YouTuber 🇮🇳
Yahan aap seekhenge:
✅ Online fraud se bachav
✅ Scam & phishing links ki pehchan
✅ OTP fraud aur fake apps se suraksha
✅ Account security tips (WhatsApp, Instagram, Facebook, Gmail)
✅ Real-life examples ke saath cyber awareness
🚫 Hum hack karna nahi sikhate,
✅ hum hack hone se bachna sikhate hain
📢 Har video ka ek hi mission:
Aapko digitally safe banana


Shubham naya hacker

Hi guys aap sabhi comment me batao kis topic per video lau

1 week ago | [YT] | 0

Shubham naya hacker

Kisi ko Ethical hacking course karna hai to DM kar sakte ho

1 month ago | [YT] | 4

Shubham naya hacker

Jisko chahiye dm karo 8802946701

3 months ago | [YT] | 6

Shubham naya hacker

Poster ban chuka hai bhai log jise live class Leni hai le sakta hai contact kar lo mujhse ok

4 months ago | [YT] | 4

Shubham naya hacker

Sabhi ko live hacking class chahiye with certificate chahiye to comment karo

4 months ago | [YT] | 5

Shubham naya hacker

Thanks all YouTube family me school me first Aya hu

4 months ago | [YT] | 10

Shubham naya hacker

Thanks all YouTube family me school me first Aya hu

4 months ago | [YT] | 11

Shubham naya hacker

Sam ko kis cheez per video du batao ek surprise bhi hai

4 months ago | [YT] | 4

Shubham naya hacker

Bhai log travel kar rha hu aaj video nhi ayegi ok sabhi bhaiyo ko best video dunga jald hi okay

5 months ago | [YT] | 5

Shubham naya hacker

Sam ko khatarnak video ane wala hai 6 baje sabhi log taiyar raho

5 months ago | [YT] | 7