ME KHUD EK BRAND HU
🔐 Shubham naya hacker 🔐
Indian Ethical Hacker & YouTuber 🇮🇳
Yahan aap seekhenge:
✅ Online fraud se bachav
✅ Scam & phishing links ki pehchan
✅ OTP fraud aur fake apps se suraksha
✅ Account security tips (WhatsApp, Instagram, Facebook, Gmail)
✅ Real-life examples ke saath cyber awareness
🚫 Hum hack karna nahi sikhate,
✅ hum hack hone se bachna sikhate hain
📢 Har video ka ek hi mission:
Aapko digitally safe banana
Shubham naya hacker
Hi guys aap sabhi comment me batao kis topic per video lau
1 week ago | [YT] | 0
View 0 replies
Shubham naya hacker
Kisi ko Ethical hacking course karna hai to DM kar sakte ho
1 month ago | [YT] | 4
View 0 replies
Shubham naya hacker
Jisko chahiye dm karo 8802946701
3 months ago | [YT] | 6
View 5 replies
Shubham naya hacker
Poster ban chuka hai bhai log jise live class Leni hai le sakta hai contact kar lo mujhse ok
4 months ago | [YT] | 4
View 0 replies
Shubham naya hacker
Sabhi ko live hacking class chahiye with certificate chahiye to comment karo
4 months ago | [YT] | 5
View 1 reply
Shubham naya hacker
Thanks all YouTube family me school me first Aya hu
4 months ago | [YT] | 10
View 2 replies
Shubham naya hacker
Thanks all YouTube family me school me first Aya hu
4 months ago | [YT] | 11
View 3 replies
Shubham naya hacker
Sam ko kis cheez per video du batao ek surprise bhi hai
4 months ago | [YT] | 4
View 0 replies
Shubham naya hacker
Bhai log travel kar rha hu aaj video nhi ayegi ok sabhi bhaiyo ko best video dunga jald hi okay
5 months ago | [YT] | 5
View 2 replies
Shubham naya hacker
Sam ko khatarnak video ane wala hai 6 baje sabhi log taiyar raho
5 months ago | [YT] | 7
View 0 replies
Load more