3๐?โฅ๏ธ...! โคต
โญโโโ โโ
โโ
โ โโโโฎ
เญจเญง Welcome to Meghna's World เญจเญง
โฐโโโ โโ
โโ
โ โโโโฏ
เฉโกหณ ๐ฏ๐๐, ๐ฉ๐๐
๐
๐๐๐! โจ
๐ ๐ต๐๐๐ โข Meghna
๐ ๐ญ๐๐๐
๐๐ โข Baddies
๐ ๐จ๐๐ โข 67
๐ ๐ฉ๐๐๐๐๐
๐๐ โข 9 June
๐ฉท ๐ช๐๐๐๐๐๐ ๐จ๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐ โข 27 October
โโโโโโโโโโโโเญจเงโโโโโโโโโโโโ
๐ท On this channel you'll find...
โฆ Aesthetic Edits ๐ค
โฆ Relatable Moments ๐ญ
โฆ Funny Content ๐
โฆ Trending Shorts โจ
โฆ Positive Vibes ๐ธ
โโโโโโโโโโโโเญจเงโโโโโโโโโโโโ
๐ Every subscriber is a part of the Baddies Family.
๐ Like โข Comment โข Subscribe
๐ Turn on notifications
๐ค Let's grow together!
เญจเง "Stay iconic. Stay aesthetic. Stay a Baddie." เญจเง
เผ๐๐ฒ๐ผ๐ผ_๐๐ช๐ญ๐ญ๐ฒ๐ฎเผ
Aaj ek video upload krungi cuz mummy ne aaj phone rakh ke gyi h ๐
And abhi toh mujhe yt leave krne ka mn ho rhi h ๐ซ jinta bhi upload kr lu but subs badh ke firse log unsub kr dete h or ja views thik se aate h ๐ฅ jo log mere se piche the woh log toh merese bhi aage chle gye h ๐ฅ
Shyad kuch dino baad mujhe aapna personal phone mile toh regular upload krungi content warna pta nhi channel delet kr du ๐ฅ
Mai aapne sare videos delete kr rhi hu jiske sath Collab kiya tha woh bhi bas jispe jyada views aa rakhe h wohi rahega ๐ฅ
@youall
3 days ago | [YT] | 4
View 0 replies
เผ๐๐ฒ๐ผ๐ผ_๐๐ช๐ญ๐ญ๐ฒ๐ฎเผ
I'm taking break for 1-2 months
Video upload kru toh views nhi aate upar se sb unsub mar rhe h ab pta nhi kya hoga mujhe yt se man chla ja rha h dhere dhere ๐ฅ
Kuch din tk dekhungi mere ipad ka charger kharab ho rakha h toh use bhi nhi kr pa rhi or phone mere pe nhi hota h jb ipad thik ho jayega tbse video upload krungi bhool Mt Jana mujhe
Tcc byee~
โช@Xthetic_baddie07โฌ โช@Moonlight_queen0_0โฌ โช@tulip_bloomเงโฌ โช@Miss_Mini-x3โฌ โช@Manxii0_0โฌ โช@cherry__Blossom-d2nโฌ
4 days ago | [YT] | 7
View 9 replies
เผ๐๐ฒ๐ผ๐ผ_๐๐ช๐ญ๐ญ๐ฒ๐ฎเผ
Congratulations diduu jiiiiiiii for 40k๐ญ๐ค๐ฆโจ
Aap toh badi youtuber bn gyi ๐โจ
Ese he aage badhte raho ๐๐งฟโจ
Or kabhi mujhe bhul mt jana ๐ญ๐ฆโจ
โช@Praksh_Editzโฌ
1 week ago | [YT] | 10
View 1 reply
เผ๐๐ฒ๐ผ๐ผ_๐๐ช๐ญ๐ญ๐ฒ๐ฎเผ
Story time ๐ญ๐ค๐ป
Story mere school friends ke upar h ๐ค
So yeah jb mai aapne school mai pheli baar aayi thi 2nd mai aayi thi mai toh jb mai class mai entry ki bethi bhi or jb sham hua tb pta chla ki mera toh sec B h mai galdi se sec A mai aa gyi thi ๐คก so sham tk toh sare bech full the mujhe bthni ki jagah nhi mili toh mam ne kaha ki last bech pe jake beth jao mai bethi ek grup ke bech mai toh jo grup thi woh hamesha sbko bully krte the or exams pass pe he the bss mujhe date nhi pta tha toh maine us mai se ek ladki ko pucha ki exams kb aane wale h toh unhone mera mazak banaya rone ke haal pe thi school ke frist day pe he ๐ฅ chlo koi na jb sare van ke student gye tabhi mujhe ek ladki mili toh baate hui use woh woh meri tbse bhiut achhi dost bn gyi 5 saal ho chuke h uske sath beth ti hu okay koi na 4th pe ek ladki mili woh bhi hamari achhi dost bn gyi like trio bn gye the jo 4th mai ladki mili thi woh S h and jo 2nd Pe mili thi woh V h toh S hamesha V ko he pasand krti thi and mujhe hate krti thi kuch snacks lati thi toh V ko deti thi per mujhe nhi ๐ and mai bengoli hu toh or bhi like kisi ko bhi dikkat nhi tha mai bengoli hu bss usi ko dikkat tha mai 1-2 din tk school nhi gyi cuz tabiyat sahi nhi thi toh fir 1-2 baad school gyi toh merese koi baat nhi kr rhe the sb ignore kr rhe the mujhe ๐ญ๐ and fir mai akeli bethi thi sat day tha ye achhi baat thi toh jb van ke student gye toh ek ladki se maine pucha ki mere se koi baat kyu nhi kr rhe sand mujhe ignore kyu kr rhe h toh usne bola jo S thi usne pure class ko badh kaya mere bare mai yeh bolke ki mai bengoli hu toh kala jadu krti hu like why bro ๐ญ๐ญ๐fir maine sari baat V ko bataya toh usne S ko bhout sunaya tha S ke sath dosti bhi tod di thi kuch mahine baad woh S hamse dosti krne aa gyi ese bhiut chance diye the and wih mere sath hamseha yehi krti thi snacks lati thi toh V ko deti thi but mujhe nhi fir V mujhe adha krke deti thi ๐ and 5th pe entry hui A ki toh woh bandi like bhout achhi h or nhi bhi but woh mujhe hamesha V or mere sath equal treat krti thi bhout dosti krni h toh man or dil se kro na ki jath se ๐๐ป or shayad se kuch logo ko lg rha hoga ki mai bengoli hu toh bengol mai esa kon treat krega but mai pedda Maharashtra mai hui hu or badi bhi Maharashtra pe hui hu toh ye baat thi and aaj tk kisi ne mai mujhe kuch ulta sidha nhi kaha bss woh S ke alava or woh grup ke alava
And ye sochte hue bhi sharam aa rhi h ki kuch kuch log dosti bss jath dekh ke krte h ๐๐ค๐ป
Or bengoli logo ke bare mai ye sb jo fela ke rakha h na ki kala jadu krte h nhi bhai esa kuch nhi h aapne dimag se ye soch nikalo bhai ๐ญ๐
Hote honge kuch log but har koi bengoli esa nhi krta ๐ญ๐
Ye likhte likhte mere hath kaab rhe h aakho se aasu aa rhe h ๐
Nikal do bhai esi gamdi soch ๐ญ ye bengoli h ise baat nhi krna woh kuch or h use baat nhi krna nikal do ๐ญ
โช@Moonlight_queen0_0โฌ โช@tulip_bloomเงโฌ โช@Miss_Mini-x3โฌ โช@cherry__Blossom-d2nโฌ โช@cherry__Blossom-d2nโฌ โช@Xthetic_baddie07โฌ
1 week ago (edited) | [YT] | 3
View 11 replies
เผ๐๐ฒ๐ผ๐ผ_๐๐ช๐ญ๐ญ๐ฒ๐ฎเผ
โช@Praksh_Editzโฌ lijiye didu jii
1 week ago | [YT] | 5
View 14 replies
เผ๐๐ฒ๐ผ๐ผ_๐๐ช๐ญ๐ญ๐ฒ๐ฎเผ
Mai aapni koi school life ki story sunau kya ๐
@youall
1 week ago | [YT] | 4
View 6 replies
เผ๐๐ฒ๐ผ๐ผ_๐๐ช๐ญ๐ญ๐ฒ๐ฎเผ
Guys chlo sb question pucho mai voice ke sath reply krungi ๐๐ค๐ป
Or mai edit nhi daal payi cuz mera capcut work nhi kr rha
Ir ha kuch persnal question mt puchna ๐ธ
โช@Moonlight_queen0_0โฌ โช@Praksh_Editzโฌ โช@tulip_bloomเงโฌ โช@Miss_Mini-x3โฌ โช@cherry__Blossom-d2nโฌ โช@Manxii0_0โฌ โช@Xthetic_baddie07โฌ @uall
1 week ago | [YT] | 6
View 27 replies
เผ๐๐ฒ๐ผ๐ผ_๐๐ช๐ญ๐ญ๐ฒ๐ฎเผ
Congratulations diduu jii ๐๐ค๐ป for 39k
Party toh banti h ๐๐ฅ
Ese he aage badhte raho ๐ฅน๐ฆ๐คโจ
โช@Praksh_Editzโฌ
1 week ago | [YT] | 20
View 2 replies
เผ๐๐ฒ๐ผ๐ผ_๐๐ช๐ญ๐ญ๐ฒ๐ฎเผ
Toh maine soch liya ki mai kl ek short upload krungi and uske comment section pe aapna voice reveal krungi or ha dar mt jana meri voice sunke ๐ค๐ค๐ป
Or ye meri handwriting h ๐ธ๐ค๐ป
โช@Moonlight_queen0_0โฌ โช@tulip_bloomเงโฌ โช@Miss_Mini-x3โฌ โช@cherry__Blossom-d2nโฌ โช@Manxii0_0โฌ โช@Xthetic_baddie07โฌ @uall
2 weeks ago | [YT] | 9
View 13 replies
เผ๐๐ฒ๐ผ๐ผ_๐๐ช๐ญ๐ญ๐ฒ๐ฎเผ
Alee diduu yrr sab udas ho ho maine phele he kr diya tha comment or ha aap meli fav didu ho no one can replace you ๐ฅบ
Esa mt sochna ki ham bss aapke samne dikhawa krte h ๐ญ๐ค๐ป we all lobb uhh diduu ๐ญ๐ซ๐ฆโจ
โช@Praksh_Editzโฌ
2 weeks ago | [YT] | 13
View 2 replies
Load more