เผ’๐“œ๐“ฒ๐“ผ๐“ผ_๐“‘๐“ช๐“ญ๐“ญ๐“ฒ๐“ฎเผ’

3๐’Œ?โ™ฅ๏ธŽ...! โคต

โ•ญโ”€โ”€โ”€ โ‹†โ‹…โ˜†โ‹…โ‹† โ”€โ”€โ”€โ•ฎ
เญจเญง Welcome to Meghna's World เญจเญง
โ•ฐโ”€โ”€โ”€ โ‹†โ‹…โ˜†โ‹…โ‹† โ”€โ”€โ”€โ•ฏ

เฉˆโ™กหณ ๐‘ฏ๐’†๐’š, ๐‘ฉ๐’‚๐’…๐’…๐’Š๐’†๐’”! โœจ

๐ŸŽ€ ๐‘ต๐’‚๐’Ž๐’† โ‡ข Meghna
๐Ÿ‘‘ ๐‘ญ๐’‚๐’๐’…๐’๐’Ž โ‡ข Baddies
๐ŸŽ‚ ๐‘จ๐’ˆ๐’† โ‡ข 67
๐ŸŽ‰ ๐‘ฉ๐’Š๐’“๐’•๐’‰๐’…๐’‚๐’š โ‡ข 9 June
๐Ÿฉท ๐‘ช๐’‰๐’‚๐’๐’๐’†๐’ ๐‘จ๐’๐’๐’Š๐’—๐’†๐’“๐’”๐’‚๐’“๐’š โ‡ข 27 October

โ”€โ”€โ”€โ”€โ”€โ”€โ”€โ”€โ”€โ”€โ”€โ”€เญจเงŽโ”€โ”€โ”€โ”€โ”€โ”€โ”€โ”€โ”€โ”€โ”€โ”€

๐ŸŒท On this channel you'll find...

โœฆ Aesthetic Edits ๐Ÿค
โœฆ Relatable Moments ๐ŸŽญ
โœฆ Funny Content ๐Ÿ˜‚
โœฆ Trending Shorts โœจ
โœฆ Positive Vibes ๐ŸŒธ

โ”€โ”€โ”€โ”€โ”€โ”€โ”€โ”€โ”€โ”€โ”€โ”€เญจเงŽโ”€โ”€โ”€โ”€โ”€โ”€โ”€โ”€โ”€โ”€โ”€โ”€

๐Ÿ’Œ Every subscriber is a part of the Baddies Family.

๐ŸŒ™ Like โ€ข Comment โ€ข Subscribe
๐Ÿ”” Turn on notifications
๐Ÿค Let's grow together!

เญจเงŽ "Stay iconic. Stay aesthetic. Stay a Baddie." เญจเงŽ


เผ’๐“œ๐“ฒ๐“ผ๐“ผ_๐“‘๐“ช๐“ญ๐“ญ๐“ฒ๐“ฎเผ’

Aaj ek video upload krungi cuz mummy ne aaj phone rakh ke gyi h ๐Ÿ˜‹

And abhi toh mujhe yt leave krne ka mn ho rhi h ๐Ÿซ  jinta bhi upload kr lu but subs badh ke firse log unsub kr dete h or ja views thik se aate h ๐Ÿฅ€ jo log mere se piche the woh log toh merese bhi aage chle gye h ๐Ÿฅ€

Shyad kuch dino baad mujhe aapna personal phone mile toh regular upload krungi content warna pta nhi channel delet kr du ๐Ÿฅ€

Mai aapne sare videos delete kr rhi hu jiske sath Collab kiya tha woh bhi bas jispe jyada views aa rakhe h wohi rahega ๐Ÿฅ€

@youall

3 days ago | [YT] | 4

เผ’๐“œ๐“ฒ๐“ผ๐“ผ_๐“‘๐“ช๐“ญ๐“ญ๐“ฒ๐“ฎเผ’

I'm taking break for 1-2 months

Video upload kru toh views nhi aate upar se sb unsub mar rhe h ab pta nhi kya hoga mujhe yt se man chla ja rha h dhere dhere ๐Ÿฅ€

Kuch din tk dekhungi mere ipad ka charger kharab ho rakha h toh use bhi nhi kr pa rhi or phone mere pe nhi hota h jb ipad thik ho jayega tbse video upload krungi bhool Mt Jana mujhe

Tcc byee~

โ€ช@Xthetic_baddie07โ€ฌ โ€ช@Moonlight_queen0_0โ€ฌ โ€ช@tulip_bloomเงŽโ€ฌ โ€ช@Miss_Mini-x3โ€ฌ โ€ช@Manxii0_0โ€ฌ โ€ช@cherry__Blossom-d2nโ€ฌ

4 days ago | [YT] | 7

เผ’๐“œ๐“ฒ๐“ผ๐“ผ_๐“‘๐“ช๐“ญ๐“ญ๐“ฒ๐“ฎเผ’

Congratulations diduu jiiiiiiii for 40k๐Ÿ˜ญ๐Ÿค๐Ÿฆ‹โœจ

Aap toh badi youtuber bn gyi ๐Ÿ˜โœจ

Ese he aage badhte raho ๐Ÿ˜Œ๐Ÿงฟโœจ

Or kabhi mujhe bhul mt jana ๐Ÿ˜ญ๐Ÿฆ‹โœจ

โ€ช@Praksh_Editzโ€ฌ

1 week ago | [YT] | 10

เผ’๐“œ๐“ฒ๐“ผ๐“ผ_๐“‘๐“ช๐“ญ๐“ญ๐“ฒ๐“ฎเผ’

Story time ๐Ÿ˜ญ๐Ÿคš๐Ÿป

Story mere school friends ke upar h ๐Ÿค•

So yeah jb mai aapne school mai pheli baar aayi thi 2nd mai aayi thi mai toh jb mai class mai entry ki bethi bhi or jb sham hua tb pta chla ki mera toh sec B h mai galdi se sec A mai aa gyi thi ๐Ÿคก so sham tk toh sare bech full the mujhe bthni ki jagah nhi mili toh mam ne kaha ki last bech pe jake beth jao mai bethi ek grup ke bech mai toh jo grup thi woh hamesha sbko bully krte the or exams pass pe he the bss mujhe date nhi pta tha toh maine us mai se ek ladki ko pucha ki exams kb aane wale h toh unhone mera mazak banaya rone ke haal pe thi school ke frist day pe he ๐Ÿฅ€ chlo koi na jb sare van ke student gye tabhi mujhe ek ladki mili toh baate hui use woh woh meri tbse bhiut achhi dost bn gyi 5 saal ho chuke h uske sath beth ti hu okay koi na 4th pe ek ladki mili woh bhi hamari achhi dost bn gyi like trio bn gye the jo 4th mai ladki mili thi woh S h and jo 2nd Pe mili thi woh V h toh S hamesha V ko he pasand krti thi and mujhe hate krti thi kuch snacks lati thi toh V ko deti thi per mujhe nhi ๐Ÿ’” and mai bengoli hu toh or bhi like kisi ko bhi dikkat nhi tha mai bengoli hu bss usi ko dikkat tha mai 1-2 din tk school nhi gyi cuz tabiyat sahi nhi thi toh fir 1-2 baad school gyi toh merese koi baat nhi kr rhe the sb ignore kr rhe the mujhe ๐Ÿ˜ญ๐Ÿ’” and fir mai akeli bethi thi sat day tha ye achhi baat thi toh jb van ke student gye toh ek ladki se maine pucha ki mere se koi baat kyu nhi kr rhe sand mujhe ignore kyu kr rhe h toh usne bola jo S thi usne pure class ko badh kaya mere bare mai yeh bolke ki mai bengoli hu toh kala jadu krti hu like why bro ๐Ÿ˜ญ๐Ÿ˜ญ๐Ÿ’”fir maine sari baat V ko bataya toh usne S ko bhout sunaya tha S ke sath dosti bhi tod di thi kuch mahine baad woh S hamse dosti krne aa gyi ese bhiut chance diye the and wih mere sath hamseha yehi krti thi snacks lati thi toh V ko deti thi but mujhe nhi fir V mujhe adha krke deti thi ๐Ÿ˜– and 5th pe entry hui A ki toh woh bandi like bhout achhi h or nhi bhi but woh mujhe hamesha V or mere sath equal treat krti thi bhout dosti krni h toh man or dil se kro na ki jath se ๐Ÿ™๐Ÿป or shayad se kuch logo ko lg rha hoga ki mai bengoli hu toh bengol mai esa kon treat krega but mai pedda Maharashtra mai hui hu or badi bhi Maharashtra pe hui hu toh ye baat thi and aaj tk kisi ne mai mujhe kuch ulta sidha nhi kaha bss woh S ke alava or woh grup ke alava


And ye sochte hue bhi sharam aa rhi h ki kuch kuch log dosti bss jath dekh ke krte h ๐Ÿ’”๐Ÿคš๐Ÿป
Or bengoli logo ke bare mai ye sb jo fela ke rakha h na ki kala jadu krte h nhi bhai esa kuch nhi h aapne dimag se ye soch nikalo bhai ๐Ÿ˜ญ๐Ÿ’”
Hote honge kuch log but har koi bengoli esa nhi krta ๐Ÿ˜ญ๐Ÿ’”

Ye likhte likhte mere hath kaab rhe h aakho se aasu aa rhe h ๐Ÿ™‚
Nikal do bhai esi gamdi soch ๐Ÿ˜ญ ye bengoli h ise baat nhi krna woh kuch or h use baat nhi krna nikal do ๐Ÿ˜ญ

โ€ช@Moonlight_queen0_0โ€ฌ โ€ช@tulip_bloomเงŽโ€ฌ โ€ช@Miss_Mini-x3โ€ฌ โ€ช@cherry__Blossom-d2nโ€ฌ โ€ช@cherry__Blossom-d2nโ€ฌ โ€ช@Xthetic_baddie07โ€ฌ

1 week ago (edited) | [YT] | 3

เผ’๐“œ๐“ฒ๐“ผ๐“ผ_๐“‘๐“ช๐“ญ๐“ญ๐“ฒ๐“ฎเผ’

Congratulations diduu jii ๐Ÿ˜๐Ÿค™๐Ÿป for 39k

Party toh banti h ๐Ÿ˜‹๐Ÿฅ‚

Ese he aage badhte raho ๐Ÿฅน๐Ÿฆ‹๐Ÿคโœจ

โ€ช@Praksh_Editzโ€ฌ

1 week ago | [YT] | 20

เผ’๐“œ๐“ฒ๐“ผ๐“ผ_๐“‘๐“ช๐“ญ๐“ญ๐“ฒ๐“ฎเผ’

Toh maine soch liya ki mai kl ek short upload krungi and uske comment section pe aapna voice reveal krungi or ha dar mt jana meri voice sunke ๐Ÿค•๐Ÿคš๐Ÿป

Or ye meri handwriting h ๐Ÿธ๐Ÿคš๐Ÿป

โ€ช@Moonlight_queen0_0โ€ฌ โ€ช@tulip_bloomเงŽโ€ฌ โ€ช@Miss_Mini-x3โ€ฌ โ€ช@cherry__Blossom-d2nโ€ฌ โ€ช@Manxii0_0โ€ฌ โ€ช@Xthetic_baddie07โ€ฌ @uall

2 weeks ago | [YT] | 9

เผ’๐“œ๐“ฒ๐“ผ๐“ผ_๐“‘๐“ช๐“ญ๐“ญ๐“ฒ๐“ฎเผ’

Alee diduu yrr sab udas ho ho maine phele he kr diya tha comment or ha aap meli fav didu ho no one can replace you ๐Ÿฅบ

Esa mt sochna ki ham bss aapke samne dikhawa krte h ๐Ÿ˜ญ๐Ÿคš๐Ÿป we all lobb uhh diduu ๐Ÿ˜ญ๐Ÿซ‚๐Ÿฆ‹โœจ

โ€ช@Praksh_Editzโ€ฌ

2 weeks ago | [YT] | 13