RB taekook _Stories πŸ’œπŸ’š

πŸ’œTΓ’Γ«kΓ²Γ³k lΓ΅vΓ« ëÒçh Γ΅thΓ«rπŸ’œ
And taekook all real moments update... πŸ’•


RB taekook _Stories πŸ’œπŸ’š

Happy Birthday my little Angel,, I don't know what to say but you are the most special to me I love you kook baby may your day be filled with happiness and lots of love we Rb taekook family wish you all the best πŸŽ‚
Taekook forever πŸ’œπŸ’šβ™ΎοΈ

1 day ago | [YT] | 369

RB taekook _Stories πŸ’œπŸ’š

Han ise dubara upload krna pda bcz pehle wale mein sound problem thi itane saare logon ne suna phir bhi btaya kyun nhi ki beech se sound nhi hai... Mai check kr rahi thi.... Sab sahi hai ya nhi tab suna ki sound hi nhi hai vo glti se..mute ho gya..chhota sa hota to re-uploade nhi krti but kaafi badi line chhut ja ri thi to dubara se sun Lena 😁

Taekook forever πŸ’œ πŸ’š
https://youtu.be/WcNLdBXl_04

4 days ago | [YT] | 157

RB taekook _Stories πŸ’œπŸ’š

MADNESS OF THE BROTHER-IN-LAW ka romantic part upload kar diya hai
t.me/+gMrUq9trerZlMWJl

3 weeks ago (edited) | [YT] | 291

RB taekook _Stories πŸ’œπŸ’š

Hello dostii.... I hope sab theek honge so mudde par aate hai,, aap mese bhut se delhi protest mein honge,, to mai apni taraf se unke liye kuch krna chahti hu to yadi aapki koi story request Hai to mai aapke liye vo write krungi,,, ye specially protest walo ke liye... Kyunki mai bas apne trf se kuch Krna chahti hu aapko koi story sunni hai to aap bta skte ho... aur nhi hai tabhi koi baat nahi 😌And stay strong, keep fighting ✊

1 month ago | [YT] | 490

RB taekook _Stories πŸ’œπŸ’š

Yeah, it's open and next The video will be available here, half of the military story part 33 has been uploaded on Telegram, you can join and here is the link πŸ”—
t.me/+gMrUq9trerZlMWJl

1 month ago | [YT] | 315

RB taekook _Stories πŸ’œπŸ’š

Next mein aapki favourite hi dungi yrr aap sab itna tension mt lo,bhut tension lete hoπŸ˜‚ki nhi aa raha hai,,, aa jayega hn mai writer hoti to de hi deti,,, πŸ˜… lekin writer use time nhi ho pa raha hai write ka, isiliye time lag raha hai,,, baaki mai deti thi na daily beech mein jab mujhe milta tha... Abhi nhi mill raha to uske badale hi wait krte ho sonchker mai other share kar rahi,,,, aur next time se ager time lgta hai to aap bta hi dena ki... Nhi other nhi chahiye hum wait kar lenge to other upload nhi krungi... πŸ€—

2 months ago | [YT] | 342

RB taekook _Stories πŸ’œπŸ’š

Vo actually bani ke exaams chal rhe hai 16june tak hai aur jabki writer vo hai to Everyone knows πŸ₯² to tab tak kosis krungi other story share krun baaki taegikook to de hi diya hai...
Taekook forever πŸ’œπŸ’šβ™ΎοΈ

2 months ago | [YT] | 565

RB taekook _Stories πŸ’œπŸ’š

Mujhe kehena hai ki kuch log jo possessive hell ke next part ke liye keh re to mujhe ye kehena hai ki.. jab tak military khtm nhi hota nhi dungi bcz ager ek din diya jo ki mai samay ke abhav mein sirf ek hi story de paati hu ,,, to uske bare mein chhod military kb dogi ye CMMt kroge ,, aur phir aisa CMMt dekh ker mera ???... 😢 Phir Jo acha khasa regular de ri,, vo bhi nhi milega... Isiliye jab tak military khtm nhi hota dusre story ki koi gunzaish mt rkhna πŸ™… beech beech mein man kiya to ekaat oneshort de skti hun... Khuda Hafiz πŸ‘

3 months ago (edited) | [YT] | 1,022

RB taekook _Stories πŸ’œπŸ’š

Next part upload kar diya hai
https://youtu.be/HgfUQmFNogk

3 months ago | [YT] | 1,185

RB taekook _Stories πŸ’œπŸ’š

Watching it after 2 months but I really love it 😍 Aur mai story deti but,,,, author ki tabiyat kharab hai bhut kuch dino se πŸ˜₯,,, isiliye wait krna pad ja raha,,, srry guys πŸ₯Ί
Take care πŸ’œπŸ’š

3 months ago | [YT] | 210